करवर में बार बार रहा जाम ,बाईपास सड़क निर्माण की उठने लगी मांग - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

करवर में बार बार रहा जाम ,बाईपास सड़क निर्माण की उठने लगी मांग

बून्दी । ( राजेन्द्र नागर ) करवर कस्बे के विस्तार के साथ ही आबादी बढ़ने एवं बस स्टैंड सिकुड़ने से वहीं वाहनों की आवाजाही दिनोंदिन बढ़ने से कस्बे में बाईपास सड़क निर्माण की मांग जोर पकड़ने लगी है। जानकारी अनुसार यहां आए दिन बस स्टैंड पर जाम लगने से घंटो तक वाहन जाम में फंसे रहते हैं।

इसके चलते राहगीरों को परेशानी हो रही है । सोमवार को कांग्रेस के पदाधिकारी रफीक मुगल, पूर्व जिला परिषद सदस्य रामेश्वर मीणा, माणी कांग्रेस इकाई अध्यक्ष अशोक गुर्जर , माणी सरपंच यशपाल मीणा, गणेश सोनी, मनमोहन शर्मा, राकेश वर्मा, कन्हैयालाल नागर, रजाक भाई ,कुलदीप शर्मा, जाहिद मंसूरी, दयाराम गुर्जर ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर कस्बे में आए दिन होने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए बाईपास सड़क निर्माण की मांग उठाई है ।

जिसमें बताया कि कस्बे की सड़कों का मुख्य जुड़ाव  इंदरगढ़ मेगा हाईवे से होने से यहां वाहनों की आवाजाही दिनोंदिन बढ़ रही है ,इसके चलते रोजाना बस स्टैंड पर जाम लग जाता है। यहां हर एक घंटे में जाम के हालात हो रहे हैं।
ऐसे में यहां बाईपास सड़क निर्माण हो जाए तो आए दिन होने वाले जाम से ग्रामीणों को राहत मिल सकेगी ,वहीं दूसरी ओर जाम को देखते हुए यहां यातायात व्यवस्था बनाने के लिए पुलिसकर्मी लगाने की मांग भी की है।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.