अब जयपुर में भी DBS Bank ने खोली अपनी पहली ब्रांच - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

अब जयपुर में भी DBS Bank ने खोली अपनी पहली ब्रांच

Jaipur, rajasthan, DNS bank, dbs bank india ltd, dbs bank jaipur, dbs bank jaipur branch, jaipur news, rajasthan news1, rajasthan news in hindi
जयपुर। डीबीएस बैंक इंडिया लिमिटेड (DBIL) ने अब जयपुर में अपनी पहली ब्रांच की शुरुआत की है, जिसके साथ ही DBS Bank की देशभर में कुल 22 शाखाएं संचालित हो रही है। राजधानी जयपुर में सहकार मार्ग, लाल कोठी स्थित डीबीएस बैंक की यह शाखा विविध वित्तीय उत्पादों और सेवाओं के व्यापक पोर्टफोलियो के साथ छोटे और मध्यम व्यवसायों और रिटेल ग्राहकों की बढ़ती बैंकिंग जरूरतों को पूरा करेगी।

इस वर्ष की शुरुआत में डीबीएस ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए अपने पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी डीबीएस बैंक इंडिया लिमिटेड (डीबीआईएल) की स्थापना की थी। डीबीआईएल के माध्यम से बैंक का लक्ष्य भारत में अपनी विकास योजनाओं में तेजी लाना और अधिक से अधिक पैमाना तय करना है।

जयपुर में बैंक की अपनी पहली ब्रांच की लॉन्चिंग के मौके पर DBS Bank India Ltd. के हैड- ब्रांच बैंकिंग एंड वैल्थ मैनेजमेंट-कंज्यूमर बैंकिंग प्रियाशीश दास ने कहा कि जयपुर हमारी विस्तार संबंधी रणनीति का एक अभिन्न हिस्सा है और हम बाजार में अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप ईको सिस्टम को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों के साथ ही शहर ने पिछले कुछ वर्षों में तेजी से परिवर्तन देखा है। बाजार आगे बढ़ने की ओर अग्रसर है, हम आगे आने वाली संभावनाओं को लेकर बेहद आशावान हैं।‘‘

डीबीएस की योजनाओं की जानकारी देते हुए डीबीएस बैंक इंडिया लिमिटेड के हैड-बिजनैस बैंकिंग सुदर्शन चारी ने कहा कि डीबीएस में हम स्थानीय कारोबार को और मजबूत बनाने और भारतीय एसएमई की विकास यात्रा में अपनी तरफ से योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने प्रस्तावो के माध्यम से हम व्यवसाय करने में आसानी को बढ़ाने और एसएमई को व्यापार विस्तार के अधिक से अधिक अवसरों का लाभ उठाने में सक्षम बनाने का लक्ष्य रखते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी जयपुर शाखा के शुभारंभ के बाद अब हम अपनी मौजूदगी को और मजबूत करने और स्थानीय एसएमई की बेहतर सेवा करने में सक्षम हो गए हैं। हमारा मानना है कि भारतीय एसएमई की बारीकियों के बारे में हमारी गहरी समझ और विश्व स्तर पर उद्यमों की सेवा करने की हमारी 50 साल की विरासत के कारण हम भविष्य के विकास के लिए मार्ग प्रशस्त करने में कामयाब हो सकेंगे।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.