थाना परिसर में ही कर ली पुलिसकर्मी ने सुसाइड, कितनी मुस्तैद है हमारी जयपुर पुलिस - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

थाना परिसर में ही कर ली पुलिसकर्मी ने सुसाइड, कितनी मुस्तैद है हमारी जयपुर पुलिस

Jaipur, rajasthan, jaipur police, jaipur police commissioneret, sadar thata jaipur, jaipur sadar thana, jaipur sadar police station, सदर थाना जयपुर, jaipur news, rajasthan news1, rajasthan news in hindi, latest news
जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में भले ही पुलिस क्राइम कंट्रोल के भरपूर दावे करती हो, लेकिन हालात को देखते हुए पुलिस के दावे महज कागजी और हकीकत के परे नजर आते हैं। इन सबसे इतर आज राजधानी के सदर थाना में हुए एक वाकिये ने पुलिस को अपने भीतर भी झांकने को मजबूर कर दिया है।

दरअसल, यहां सदर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने आज सुबह फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिसकर्मी की आत्महत्या के पीछे जो कारण सामने आ रहा है, उसके मुताबिक मृतक पुलिसकर्मी पिछले कुछ समय से काफी परेशान था और उसकी इस परेशानी का कारण इसी थाने के थानाधिकारी को बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस थाना सदर में तैनात 44 वर्षीय कांस्टेबल गोपाल लाल ने आज सुबह थाने के अंदर बने क्वार्टर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक पुलिसकर्मी गोपाल लाल पिछले एक वर्ष से सदर थाने में तैनात था और पिछले कुछ समय से वह काफी परेशान था। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक गोपाल लाल अपने थानाधिकारी के रवैये से काफी परेशान था। फिलहाल घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.