राजस्थान विश्वविद्यालय के कला विभाग के 25 वर्षों के छात्रों की एलुमिनी का गठन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

राजस्थान विश्वविद्यालय के कला विभाग के 25 वर्षों के छात्रों की एलुमिनी का गठन

Jaipur, rajasthan, rajasthan university, rajasthan university jaipur, jaipur news, rajasthan news1, rajasthan news in hindi
जयपुर। रीयूनियन कार्यक्रम के तहत राजस्थान विश्विद्यालय के पूर्व एवं वर्तमान कला छात्रों ने आज विश्विद्यालय के कला संकाय में रीयूनियन कार्यक्रम का आयोजन किया तथा विश्विद्यालय के कला संकाय के छात्रों की एलुमिनी का गठन किया। एलुमिनी द्वारा विश्वविद्यालय के कला छात्रों को प्रोसाहित कर उन्हें आगे बढ़ने के लिए मंच उपलब्ध करवाया जाएगा।

फाइन आर्ट्स डिपार्टमेंट का रीयूनियन कार्यक्रम आज राजस्थान यूनिवर्सिटी के परिसर में 25 साल बाद दाल बाटी चूरमा के साथ ज़ोरदार तरीके से आयोजित हुआ।

डिपार्टमेंट के वरिष्ठ प्रोफेसर्स का अभिनन्दन किया गया और डॉ. सी एस मेहता, सुमित सेन, रजत पण्डेल ने सभी स्टूडेंट्स और एल्युमनी से कहा कि साथ मिलकर राजस्थान यूनिवर्सिटी फाइन आर्ट्स डिपार्टमेंट का नाम पूरे भारत में आर्ट्स एग्जीबिशन, कैम्प एवं सेमिनार के द्वारा रोशन करने के उद्देश्य के लिए एलुमिनी का हम हर तरह से साथ देंगे। 

पूर्व छात्रों में शमी बन्नू, शमशाद सिद्दीकी, योजना जयसिंह, सौम्या शर्मा, अनु सिंघवी आदि ने अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए।

एलुमिनी के वरिष्ठ सदस्य सुशील शर्मा ने बताया कि वर्तमान में एलुमिनी में कुल 180 छात्र-छात्रायें है अभी बाकी और छात्र-छात्राओं को एलुमिनी से जोड़ा जोड़ने के लिए प्रयास किये जा रहे है मेरा अनुमान है कि 250 से अधिक की संख्या हो जाएगी हमारी एलुमिनी की।



Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.