वी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए रु 405 पर लाॅन्च किया 1 साल का ज़ी5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए रु 405 पर लाॅन्च किया 1 साल का ज़ी5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

जयपुर 22 सितम्बर 2020 - नया टेलीकाॅम ब्राण्ड वी आज अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए एक अनूठी पेशकश लेकर आया है, जिसके द्वारा वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक साल के लिए ज़ी5 प्रीमियम सदस्यता का लाभ उठा सकते हैं। यह आॅफर रु 405 से शुरू होने वाले चुनिंदा डेटा प्लान्स पर उपलब्ध है और वी के उपभोक्ताओं को 12 भाषाओं में ज़ी5 के प्रीमियम कंटेंट का शानदार अनुभव प्रदान करेगा, जिसके तहत उपभोक्ता ओरिजिनल्स, शोज़ एवं ब्लाॅकबस्टर मुवीज़ का आनंद उठा सकते हैं।

सभी मोबाइल उपभोक्ताओं को इस आकर्षक आॅफर के साथ मनोंरजन का लुत्फ़ उठाने के लिए आमंत्रित करते हुए अवनीश खोसला-मार्केटिंग डायरेक्टर, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ''हाल ही में कंटेंट के उपयोग में तेज़ी से वृद्धि हुई है, आज उपभोक्ता अपनी डिवाइसेज़ पर विभिन्न प्रकार का कंटेंट देखने में 25-30 फीसदी ज़्यादा समय बिताते हैं (एक दिन में 3 घण्टे से ज़्यादा)। ज़ी5 एक अग्रणी ओटीटी प्लेटफाॅर्म के रूप में बेहतरीन कंटेंट पेश करता है, जो समाज के विभिन्न वर्गों को लुभाता है। हिंदी एवं अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में उकनी फिल्में और ओरिजिनल शोज़ की व्यापक रेंज उन्हें हमारे लिए आदर्श साझेदार बनाती है, जो देश में बड़ी संख्या में स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को लुभाएगी, जो अपने मोबाइल डिवाइसेज़ के साथ बहुत कुछ करना चाहते हैं। रु 405 पर उपलब्ध नए नए ज़ी5 रीचार्ज पैकेज साथ् उपभोक्ता टेलीकाॅम फायदों के साथ-साथ एक साल के लिए ज़ी5 के मनोंरजन का लुत्फ़ भी उठा सकेंगे। ऐसे में टेलीकाॅम और मनोरंजन का यह बेहतरीन संयोजन उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा।''

ज़ी5 की सालाना सदस्यता रु 355, रु 405, रु 595 और रु 2595 की कीमत पर वी डेटा प्लान्स के साथ उपलब्ध है।

इस साझेदारी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए राहुल मरोली, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट एवं हैड एसवीओडी ज़ी5 इंडिया ने कहा, ''ज़ी5 और वी उपभोक्ता उन्मुख ब्राण्ड हैं और यह साझेदारी आज के भारत के उभरते डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन की अनूठी पेशकश लेकर आई है। इस बेजोड़ पेशकश के साथ वी के उपयोगकर्ता ज़ी5 के शानदार प्रीमियम कंटेंट का लाभ उठा सकेंगे जो 5 वी प्रीपेड रीचार्ज पैक्स के साथ 12 भाषाओं में उपलब्ध है। यह अपनी तरह की पहली साझेदारी है जो वी के उपभोक्ताओं को उनकी सुविधानुसार शानदार कंटेंट देखने का अवसर प्रदान करेगी।''

कैसे एक्टिवेट करें
नोटः ज़ी5 का एक्टिवेशन एक बार में सिर्फ एक उपभोक्ता द्वारा ही किया जा सकता है। एक बार एक्टिवेट होने के बाद उपभोक्ता को यही मैसेज मिलेगा कि वह ज़ी/5 को पहले से एक्टिवेट कर चुका है।

ज़ी5 की निःशुल्क प्रीमियम सदस्यता के साथ वी के उपभोक्ता ओरिजिनल सीरीज़ जैसे अभय, द फाॅरबिडन लव, लाल बाज़ार, रंगबाज, नैवर किस याॅर बेस्ट फ्रैंड, कोडएम, स्टेज आॅफ सीज, द फाइनल काॅल ओर द बेस्ट आॅफ आल्ट बालाजी शोज का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा हिंदी में ओरिजिनल फिल्मों जैसे यारा ओमरआ, लंदन कान्फिडेंशियल, चिनटू का बर्थडे, परीक्षा, मीरकसम, उरीटो का लुत्फ़ उठा सकते हैं। गैर-हिंदी भाषी उपभोक्ताओं के लिए भी मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड, बंगाली और गुजराती सहित 11 अन्य भाषाओं में फिल्मों और शोज़ की व्यापक रेंज उपलब्ध है।

वी हर भारतीय को अपने जीवन में अग्रणी बनाए रखने, उनके आज को बेहतर और कल को उज्जवल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह आज की नए एवं कनेक्टेड दौर के लिए है। वी भविष्य के लिए तेयार हैं और डिजिटल सोसाइटी को जीवन में प्रगति करने में सक्षम बनाता है। आने वाले महीनों में भी वी अपने उपभोक्ताओं के लिए ऐसे रोचक अवसर लाता रहेगा। 

Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter



Powered by Blogger.