वी ने देश भर में लाॅन्च किया नया गीगानेट नेटवर्क अभियान - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वी ने देश भर में लाॅन्च किया नया गीगानेट नेटवर्क अभियान

जयपुर 16 सितम्बर 2020 – भारत के दो सबसे पसंदीदा टेलीकाॅम ब्राण्ड्स वोडाफोन और आइडिया के एकीकरण से उत्पन्न नए ब्राण्ड वी ने आज भारत के सबसे सशक्त नेटवर्क गीगानेट के लाॅन्च का ऐलान किया है, जिसके माध्यम से उपभोक्ता रियल टाईम में एक दूसरे के साथ कनेक्टेड बने रह सकेंगे। भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने 5G आर्कीटेक्चर के सिद्धान्तों पर निर्मित सबसे बड़े स्पैक्ट्रम पोर्टफोलियो, विशाल क्षमता से युक्त विश्वस्तरीय नेटवर्क की स्थापना की है, जो उपभोक्ताओं को नेटवर्क का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा।

गीगानेट सबसे बड़े नेटवर्क एकीकरण का परिणाम है, जिसे रिकाॅर्ड अवधि में पूरा किया गया है, यह दुनिया में अपनी तरह की पहली स्पैक्ट्रम रीफ्रेमिंग प्रक्रिया है। भारत की सबसे बड़ी एआई पावर्ड ma-MIMOs साईट्स के साथ गीगानेट भारत का सबसे बड़ा युनिवर्सल क्लाउड है, जो सबसे सशक्त, भविष्य के लिए तैयार, आधुनिक और डायनामिक नेटवर्क पेश करता है और कोविड केे बाद की दुनिया में विशाल डेटा ट्रैफिक की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है।

गीगानेट के लाॅन्च की घोषणा करते हुए विशांत वोरा, चीफ़ टेक्नोलाॅजी ऑफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ''दूरसंचार नेटवर्क की भूमिका अब सिर्फ काॅलिंग या इंटरनेट सर्फिंग तक ही सीमित नहीं है, बल्कि आज यह जीवित रहने के लिए 'ऑक्सीजन ' की तरह बन गया है। कनेक्टेविटी के दायरे से बाहर जाकर डिजिटल सोसाइटी के निर्माण के प्रयासों के तहत वी ने गीगानेट की यह पहल की है। यह पहले से कहीं तेज डाउनलोड, अपलोड, कम लेटेंसी और रियल टाईम कनेक्टिविटी की सुविधा देता है। इसके लिए हमने आधुनिक टेक्नोलाॅजी का उपयोग किया है, जहां एनडब्ल्यू ज़रूरत के अनुसार अपने आप में बदलाव लाने में सक्षम है। यह निरंतर, सशक्त और निर्बाध परफोर्मेन्स देता है और आज के व्यक्तिगत स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं, बड़े काॅर्पोरेट्स, एसएमई एवं सरकारी संस्थाओं की हाइपर कनेक्टिविटी संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने में सक्षम है। पहले से कहीं अधिक क्षमता और ज़्यादा कवरेज के साथ गीगानेट आपको जीवन में सब कुछ पहले से कहीं तेज़ी में करने में सक्षम बनाएगा।''

गीगानेट भविष्य के लिए तैयार नेटवर्क है तथा सशक्त, बेहतर तेज़ नेटवर्क का वादा करता है। वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड का 4G कवरेज अब 1 बिलियन भारतीयों तक पहुंच गया है और कंपनी कवरेज एवं क्षमता बढ़ाने के लिए 4G में निवेश जारी रखे हुए है। वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने आधुनिक तकनीक में सफलतापूर्वक निवेश किया है, जिसके चलते इसकी क्षमता में उल्लेखनीय विस्तार हुआ है और व्वासं के मुताबिक वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड महानगरों सहित कई बाज़ारों में सबसे तेज़ 4G स्पीड उपलब्ध कराती है। वी के उपभोक्ता अब एकीकृत नेटवर्क की संयुक्त क्षमता का लाभ उठा सकेंगे।

वी की ओर से भारत के मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं के लिए पेश किया गया गीगानेट आज से टीवी और डिजिटल मीडिया पर हाई डेसिबल रचनात्मक अभियान के माध्यम से उपभोक्ताओं को लुभाएगा। इस विज्ञापन में गीगानेट को ऐसा अभियान बताया गया है जो आज के मुश्किल समयमें उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर है। एक नेटवर्क जो उपभेाक्ताओं को आज केे जीवन में आगे रखता है और एक बेहतर कल के लिए तैयार करता है।

गीगानेट अभियान के बारे में बात करते हुए कविता नायर, चीफ़ डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन एण्ड ब्राण्ड आॅफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ''लोगों की कनेक्टिविटी संबंधी ज़रूरतों में बड़ा बदलाव आया है और इसी को ध्यान में रखते हुए हमने हाल ही में डिजिटल भारतीयों के लिए फ्यूचर-फिट नेटवर्क वी का लाॅन्च किया। वी की ओर से पेश किया गया गीगानेट वोडाफ़ोन और आइडिया की क्षमता का संयोजन है, इसलिए भारत में सबसे बड़े स्पैक्ट्रम पर सुपर-चाज्र्ड नेटवर्क उपलब्ध कराता है। नया विज्ञापन आज के इसी भावी नेटवर्क पर रोशनी डालता है। यह दर्शाता है कि कैसे गीगानेट हर पल, हर दिन आपके साथ हता है और इसके साथ आप जब चाहें, जो चाहें कर सकते हैं।''

फिल्म दर्शाती है कि किस तरह भारतीयों में निरंतर बदलाव आ रहा है। फिर चाहे वे युवतियां हों जो सीखने, पढ़ाई के लिए वी कनेक्टिविटी पर निर्भर हैं; या प्रोफेसर जो रिमोट क्लासरूम की नई दुनिया के अनुसार अपने आप को ढाल रहे हैं- लोग निरंतर अपनी सीमाओं के दायरे से बाहर जाकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। और गीगानेट हमेशा उनके साथ है, उनकी यात्रा में मदद कर रहा है। दोनों फिल्मों में कनेक्टिविटी से युक्त आधुनिक ऐप्लीकेशन्स नायक को सक्षम बनाते हैं। यह भारतीयों के प्रति सम्मान है, जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है एक बेहतर आज और उज्जवल कल के निर्माण के लिए प्रोत्साहित करता है।

टीवी विज्ञापन के लिंक के लिए विज़िट करेंःhttps://www.youtube.com/watch?v=is_uHUMX7IQ

यह विज्ञापन बताता है कि कैसे गीगानेट युवा उपभोक्ताओं के लिए उनके पसंदीदा आईपीएल2020 के दौरान उत्साह बनाए रखता है, जिसका लाईव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर वी द्वारा को-प्रेज़ेन्ट किया जा रहा है।


Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter



Powered by Blogger.