वी जयपुर, जोधपुर और कोटा में पेश करता है सबसे तेज़ 4G डाउनलोड-अपलोड स्पीड और सर्वश्रेष्ठ वीडियो अनुभव - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

वी जयपुर, जोधपुर और कोटा में पेश करता है सबसे तेज़ 4G डाउनलोड-अपलोड स्पीड और सर्वश्रेष्ठ वीडियो अनुभव

जयपुर 09 अक्टूबर 2020 -में जारी ओपन सिगनल नेटवर्क एक्सपीरिएंस रिपोर्ट के मुताबिक, वी जयपुर, जोधपुर और कोटा में सबसे तेज़ 4G डाउनलोड स्पीड देता है। रिपोर्ट में वोडाफोन और आइडिया के एकीकरण से उत्पन्न टेलीकाॅम ब्राण्ड वी को डाउनलोड एवं अपलोड स्पीड, गेम्स अनुभव, वाॅइस अनुभव एवं वीडियो अनुभव के लिए भारत का सर्वश्रेष्ठ 4G नेटवर्क बताया गया है।

सितम्बर 2020 के लिए ओपन सिगनल रिपोर्ट में मई से जुलाई 2020 तक की अवधि केे लिए भारत के तकरीबन 50 शहरों में टेलीकाॅम सब्सक्राइबरों के मोबाइल नेटवर्क अनुभव का अध्ययन किया गया है।

जयपुर में, वी लगातार दूसरी तिमाही केे लिए सबसे तेज़ डाउनलोड (10.2 Mbps) स्पीड और वीडियो का सर्वश्रेष्ठ अनुभव (58.7) प्रदान कर रहा है। जोधपुर में भी वी, सबसे तेज़ डाउनलोड स्पीड(11.9 Mbps), सर्वश्रेष्ठ वीडियो अनुभव (62.0)] गेम्स के स्मूद अनुभव(66.9) और सर्वश्रेष्ठ वाॅइस अनुभव (78.4) के साथ अग्रणी स्थिति पर है।

इसी तरह, कोटा में वी सबसे अधिक डाउनलोड स्पीड (11.4 Mbps} डइचेद्ध के साथ वीडियो का सर्वश्रेष्ठ अनुभव (61.6) प्रदान कर रहा है।

राष्ट्रीय स्तर पर बात करें तो मार्च 2020 नेटवर्क एक्सपीरिएंस रिपोर्ट के मुताबिक वी, 10.8 के बजाए 11.3 के स्कोर पर बेहतर 4G डाउनलोड स्पीड के साथ भारत का सर्वश्रेष्ठ 4G नेटवर्क बना हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार वी को सभी मानकों के आधार पर भारत का नंबर 1 3G नेटवर्क अनुभव प्रदाता बताया गया है।

ऐसे समय में जब 24/7 कनेक्टिविटी बेहद ज़रूरी हो गई है, मोबाइल नेटवर्क छात्रों, कामकाजी पेशेवरों, कारोबारियों एवं वरिष्ठ नागरिकों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। नेटवर्क एक्सपीरिएंस रिपोर्ट के लिए स्वतन्त्र विश्वस्तरीय मोबाइल एनालिटिक्स कंपनी- ओपन सिगनल द्वारा देश भर की सभी टेलीकाॅम सेवा प्रदाताओं का त्रैमासिक विश्लेषण किया जाता है, यह रिपोर्ट विश्वसनीय एवं निष्पक्ष तरीके से देश के विभिन्न टेलीकाॅम सर्कलों में मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं के लिए मोबाइल नेटवर्क के वास्तविक अनुभव पर रोशनी डालती है।

जयपुर में वी उपभोक्ताओं को दे रहा है वीडियो, डाउनलोड और गेम्स का शानदार अनुभव

Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter



Powered by Blogger.