KOOKU ओटीटी ऐप ने लॉन्च की लेटेस्ट वेब सीरीज़ 'बेहरुप्रिया' - RNews1 Hindi Khabar

Header Ads

KOOKU ओटीटी ऐप ने लॉन्च की लेटेस्ट वेब सीरीज़ 'बेहरुप्रिया'

behru-priya

जयपुर।
Kooku ओटीटी ऐप ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज 'बेहरुप्रिया’ लॉन्च की है। इस चार एपिसोड की वेब सीरीज़ सस्पेंस, मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर है। ‘बेहरुप्रिया’ को kooku ओटीटी ऐप द्वारा अपने नए प्रोग्राम्स की रिलीज़ के अक्टूबर महीने के कैलेंडर के अनुसार रिलीज़ किया गया है। इससे पहले Kooku ओटीटी ऐप ने अक्टूबर 2020 के दौरान चार नई वेब सीरीज जारी करने की घोषणा की थी। अक्टूबर 2020 के दौरान शुरू की गई नई सीरीज में लव लेटर और चिट्ठी शामिल हैं।

एक कस्टमर फ़ोकस्ड ऐप के रूप में, Kooku ने अपने सब्सक्राइबर्स को आगामी प्रोग्राम्स के बीच पहले से अपडेट करने के लिए महीने की शुरुआत में मंथली कैलेंडर जारी करना शुरू कर दिया था। Kooku ओटीटी ऐप पर रिलीज़ की गई वेब सीरीज को आम आदमी द्वारा पसंद किया गया है। Kooku ओटीटी ऐप पर गोल्डन होल, सुनो ससुर जी और वो टीचर जैसी सफल वेब सीरीज की एक लाइनअप है। Kooku ऐप के इन हाउस स्क्रिप्ट राइटर कहानी को इस दिलचस्प अंदाज़ से लिखते है, जो आम आदमी को अपनी और आकर्षित कर सके।

Kooku ओटीटी ऐप के सीईओ हर्षवर्धन जोशी ने कहा कि हमारी सीरीज की लोकप्रियता हमारे कंटेंट को पसंद किये जाने का प्रमाण है। हमारे कंटेंट को सभी शहरों और आयु वर्ग की ऑडियंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि हम अपने सब्सक्राइबर्स को फ्रेश गुणवत्ता वाला कंटेंट उपलब्ध कराते रहें। Kooku ऐप में क्वालकॉम के पूर्व निदेशक बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स के स्ट्रेटेजिक एडवाइजर के रूप में शामिल है। Kooku ऐप एंड्राइड और वेब पर उपलब्ध है।

To Read This News in English Please CLICK HERE

Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter



Powered by Blogger.